Category: Friendship Shayari

Friendship Shayari , इस संसार में हर किसी को एक सच्चे दोस्त की आवश्यकता पड़ती है , दोस्त के बिना हमारा जीवन नीरस सा लगता है … दोस्त हमारे हर तरह की भावनाओ को समझता है , और कहा भी जाता है की दोस्त इंसान की पहली पसंद होता है … क्योकि दोस्त को हम अपनी पसंद से चुनते है … इसलिए एक दोस्त का रिश्ता बेहद अहम होता है …

दोस्त एक उर्जावान शब्द है , जो हमें उर्जा देता है , जिंदगी जीने का एक तरीका सिखाता है , सही गलत का अंतर बताता है … और सुख दुःख में हमारा साथ देता है ….

ईश्वर ने जब हम इंसानों को इस धरती पर भेजता है , ठीक उसी समय या कुछ पहले या फिर कुछ बाद एक और इंसान को भी धरती पर भेजता है ,, जो हमारी मदद करता है , जिसे हम सब दोस्त कहते है ….. दोस्त हमारे जीवन का एक अभिन्य हिस्सा है , जिसकी हमें हर पल जरुरत है …..

LOVE U FRIENDS

अपना तो कोई दोस्त नही

सब साले कलेजे के टुकडे अपना तो कोई दोस्त नही है , सब साले कलेजे के टुकडे है ।। कुछ दोस्त खजाने की तरह कुछ दोस्त खजाने की तरह होते हैं. मन करता है, जमीन मे गाढ दूँ। दोस्त मिलन बहुत ही…Read More »

जरूरी नहीं की हर लड़की का प्यार

कुछ लड़कियों की दोस्ती जरूरी नहीं की हर लड़की का प्यार गर्लफ्रेंड वाला ही हो ,, कुछ लड़कियों की दोस्ती भी प्यार से कम नहीं होती … दोस्त आज फिर हम मिलकर कुछ उनकी सुनो , कुछ अपनी सुनाओ । आओ दोस्त…Read More »

Best friend status

Best friend status एक दोस्त अपने दोस्त के जनाजे को देख कर मुस्कुराया! तो एक बुजुर्ग ने कहा… “बेटा! मौत पर मुस्कुराते नहीं!” लड़के ने बड़ा ही प्यारा जबाब दिया! आँखें साफ की और बोला… “Baba क्या बताऊँ, दिल तो खून के…Read More »